इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि भट्ट परिवार, विशेष रूप से महेश भट्ट और उनकी सबसे बड़ी बेटी पूजा, संजय दत्त के लिए बहुत करीब हैं। जब दत्त की बीमारी की खबर भट्टों तक पहुंची, तो वे गहरे प्रभावित हुए।

संजय दत्त की बीमारी ने भट्टों को झकझोर कर रख दिया

भट्ट साहब संजय दत्त के करीब 30 साल से हैं। उन्होंने जैसी फिल्में की हैं सड़क, नाम तथा Kubzaa साथ में। भट्ट साहब दत्त के बगल में ही थे और कथित आतंकी गतिविधियों के लिए उनके मुकदमे के बाद दंगाई थे। संजय की बीमारी के बारे में सुनकर भट्ट साब बिखर गए। दुखद बात यह है कि वर्तमान में भट्ट साब और रिया चक्रवर्ती के साथ उनके विवादों के कारण वह संजय दत्त के हाथों को थामने में असमर्थ हैं, जब उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, ”एक सूत्र का कहना है कि भट्टों के बहुत करीब हैं।

पूजा भट्ट उस पर खुद को व्यक्त करने में असमर्थ थी सड़क सह-कलाकार की बीमारी “आप मुझेसे क्या कहलवाना चाहते हैं? क्या मुझे आंतरिक रूप से इस त्रासदी को संसाधित करने की अनुमति दी जा सकती है? ” क्या वह सब कह रही है

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को कथित तौर पर पांच साल का यूएस वीजा मिला क्योंकि वह कैंसर के इलाज के अगले कोर्स की योजना बना रहे हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें केवल बॉलीवुड हंगामा पर।